Government schemes Trendy

News Central Employees will get 4% DA increase before Raksha Bandhan 38% DA 2022

News Central Employees will get 4% DA increase before Raksha Bandhan 38% DA 2022
Written by Chetan Darji
5/5 - (1 vote)

केंद्रीय कर्मचारियों को रक्षा बंधन से पहले 4% DA बढ़ा, 38% DA, 1 जुलाई 2022 से एरियर सहित मिलेगा।

केंद्रीय कर्मचारियों को मोदी सरकार ने रक्षाबंधन से पहले बड़ा तोहफा दिया कर्मचारियों की लगातार चिंता करने वाली सरकार समय-समय पर उनका महंगाई भत्ता बढ़ाती आ रही है और एक बार फिर कर्मचारियों का 4% डीए बढ़ा दिया है अब यह बढ़कर 38% हो गया है।

1 जुलाई 2022 से लागू – Central Employees will get 4% DA increase

लाखों केंद्रीय कर्मचारियों का 4% डीए सरकार ने बढ़ाया है यह बढ़कर 38% हुआ और यह दिए 1 जुलाई 2022 से कर्मचारियों को मिलेगा 2 महीने का एरियर का भुगतान भी किया जाएगा।
जुलाई-अगस्त कैरियर का भुगतान होगा और सितंबर की वेतन में 4%डीए जोड़कर मिलेगा।

केंद्रीय कर्मचारियों को धरना प्रदर्शन ज्ञापन की जरूरत नहीं

केंद्रीय कर्मचारियों को महंगाई भत्ते को लेकर ना कभी आवेदन करना पड़ता ना धरना प्रदर्शन करना पड़ता ना ज्ञापन देना पड़ता सरकार महंगाई भत्ते की घोषणा बिना शोर-शराबे के कर देती है एआईसीपीआई इंडेक्स के आंकड़ों के आधार पर सरकार ने मूल्यांकन किया और कर्मचारियों का 4% डीए बढ़ा दिया।

मध्य प्रदेश के कर्मचारी फिर 4% डीए से पिछड़े

मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार ने अभी हाल ही में 3% डीए बढ़ाकर 34% किया था अब ऐसे में केंद्र के कर्मचारियों का फिर 4% डीए बढ़ गया अब राज्य कर्मचारी फिर पीछे हो गए हैं शिवराज सरकार के कर्मचारी फिर आवेदन करेंगे निवेदन करेंगे ज्ञापन देंगे कि केंद्र के समान महंगाई भत्ता किया जाए। वर्तमान में  मप्र के कर्मचारियों को 34% मिला रहा है।

About the author

Chetan Darji

Hi, My name is Chetan Darji , and I am the owner and Founder of this website. I am 24 years old, Gujarat-based (India) blogger.
I started this blog on 20th January 2019.

Leave a Comment